संजीवनी टुडे

मजदूरी कर घर लौट रहे युवक को बच्चा चोर समझकर बुरी तरह पीटा, मौके पर मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-10-2019 21:30:26

मीराचक गांव अपने घर जा रहा था कि रास्ते में मनमौथाचक गांव में अचानक लोगों की भीड़ ने बच्चा चोर के संदेह में उसे पकड़ लिया और लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी।


भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मनमौथाचक गांव में आज कुछ लोगों ने बच्चा चोर के संदेह मे एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि मृतक की पहचान मो. अफसार अंसारी (36) के रूप मे हुई है और वह बांका शहर में मजदूरी का काम करता था। घटना के समय वह इसी थाने के मीराचक गांव अपने घर जा रहा था कि रास्ते में मनमौथाचक गांव में अचानक लोगों की भीड़ ने बच्चा चोर के संदेह में उसे पकड़ लिया और लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी।

यह खबर भी पढ़ें: ​चुनाव आचार संहिता के अंतर्गत पुलिस हिरासत में BJP विधायक, कार और मोबाइल फोन जप्त

उन्होंने बताया कि इस दौरान अत्यधिक पिटाई होने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में मृतक के परिजनों की ओर से पांच नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाबत पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार अभियुक्त कुंदन यादव, मोहन राय, कार्तिक राय और पप्पू राय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्य की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों गांवों में शांति और विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए दंडाधिकारी की देखरेख में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended