संजीवनी टुडे

रिटायर्ड शिक्षिका की अपराधियों ने धारदार हथियार से की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 09-07-2020 11:49:29

सदर थाना क्षेत्र के पहाड़पूरी निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षिका आश्रिता कुजुर (75) की हत्या अपराधियों ने सिर पर धारदार हथियार से मारकर कर दी।


लातेहार। सदर थाना क्षेत्र के पहाड़पूरी निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षिका आश्रिता कुजुर (75) की हत्या अपराधियों ने सिर पर धारदार हथियार से मारकर कर दी। शिक्षिका का शव गुरुवार की सुबह पहाड़पुरी में ही एक खेत में पड़ा हुआ मिला। मामले की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर  शव को  पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया।

इस संबंध में मृतिका की बेटी मंजू कुजूर ने बताया कि वाह अपनी मां के साथ ही रहती है। बुधवार की रात मां खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। वे लोग भी खाना पीना खाकर सो गए। सुबह मोहल्ले के कुछ लोग आकर उन्हें जगाया और बताया कि उनकी मां का शव खेत में पड़ा हुआ है। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। 

उन्होंने बताया कि जमीन जायदाद को लेकर हमेशा गोतिया के लोगों से झगड़ा होते रहता था। इधर, इस संबंध में पुलिस अवर निरीक्षक सरज कुमार ने कहा कि हत्या के मामले की जांच सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर आरंभ कर दी गई है। उन्होंने कहा कि हत्या का कारण भूमि विवाद भी हो सकता है। पुलिस जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर देगी।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, अभिनेता सुशील गौड़ा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह खबर भी पढ़े: महिलाएं रात को सोते समय ऐसे करें पत्तागोभी का इस्तेमाल, फिर देखे कमाल!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended