संजीवनी टुडे

दो दिन से कमरे में पडी मिली रिटायर्ड एसआई की लाश

संजीवनी टुडे 29-05-2020 19:51:16

दो दिन से कमरे में पडी मिली रिटायर्ड एसआई की लाश


जयपुर। शहर के ख्वासजी का रास्ता स्थित एक मकान में रिटायर्ड उपनिरीक्षक की मौत हो गई। उनका शव दो दिन कमरे में पड़ा रहा। शुक्रवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सवाई मान सिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। प्रथमदृष्ट्या मौत नार्मल बताई जा रही है।

माणक चौक थानाधिकारी जितेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि राजस्थान पुलिस से रिटायर्ड एसआई राजेंद्र कुमार माथुर (70) खवास जी के रास्ते में किराए से कमरा लेकर अकेले रहते थे। इनके परिजन मानपुर जिला दौसा स्थित पैतृक मकान में रहते है। शुक्रवार सुबह शव कमरे में मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले है। प्रथमद्रष्ट्या मौत स्वाभाविक लग रही है। मृतक का शव दो दिन पुराना लग रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक को दो दिन पहले अपने कमरे के बाहर देखा गया था। 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सरकारी एम्बुलेंस को कॉल किया था, लेकिन सरकारी एम्बुलेंस काफी देर तक नहीं आई। लगातार ढाई घंटे इन्तजार करने के बाद पुलिस टीम ने खुद पीपीई किट पहनी और शव को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया।  

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन-05 के मुद्दे पर अमित शाह ने की मुख्यमंत्रियों से बात

यह खबर भी पढ़े: भारत ने राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्तान के बयान को नकारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended