संजीवनी टुडे

मामूली विवाद में रिटायर्ड सैन्यकर्मी ने पड़ोसी परिवार पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, मुकदमा हुआ दर्ज

संजीवनी टुडे 12-11-2019 12:01:18

वही पीड़ित पक्ष ने फौरन ही इसकी जानकारी बहादराबाद पुलिस को प्रदान की।


हरिद्वार। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार में बहादराबाद क्षेत्र की रघुनाथ रेजीडेंसी से सामने है जहां पिछले शुक्रवार की देर रात मामूली से मतभेद में रिटायर्ड सैन्यकर्मी ने अपने पड़ोसी परिवार पर अंधाधुंध गोलियां चला डाली। किन्तु गनीमत ये रही कि गोली से किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 

वही डरे सहमे पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को बरामद कर लिया है एवं सैन्यकर्मी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, क्रिस्टल वर्ल्ड वाटर पार्क में कार्यरत युवक तथा उसका पुत्र निवासी रघुनाथ रेजीडेंसी बहादराबाद  पिछले शुक्रवार की रात अपने पॉश कालोनी शिवालिकनगर में अपने रिश्तेदार के घर गए हुए थे। 

यह खबर भी पढ़े:पुलिस की बड़ी कामयाबी, फर्जी कॉल सेंटर चलाने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार

जहां देर रात जब वो वापस लौटकर आए तो उन्होंने इल्जाम लगया है कि पड़ोसी रिटायर्ड सैन्यकर्मी अरविंद चौहान पुत्र सीताराम चौहान ने मामूली मतभेद के चलते अपनी लाइसेंसी बंदूक से उन पर गोलियां चला डाली। अच्छी बात तो यह है कि गोली से परिवार के किसी भी सदस्य को कोई नुकसान नहीं हुआ। 

वही पीड़ित पक्ष ने फौरन ही इसकी जानकारी बहादराबाद पुलिस को प्रदान की। जानकारी पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने रिटायर्ड सैन्यकर्मी की बंदूक को बरामद कर लिया है। प्राप्त सूचना की माने तो, पीड़ित रविंद्र अरोड़ा ने इस बारे में आरोपी के विरुद्ध प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जहां एसओ बहादराबाद गोविंद कुमार के मुताबिक, लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज दी गई है। 

शीघ्र ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के समक्ष दी एलानिया धमकी सूत्रों की माने तो, पीड़ित परिवार काफी डरा सहमा हुआ है। पिछले शुक्रवार की देर रात जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तब भी आरोपी के तेवर में कोई बदलाव नहीं आया था। 

पुलिस की उपस्थिति में ही उसने पीड़ित परिवार को गंभीर नतीजा भुगतने की एलानिया धमकी दी। सीसीटीवी कैमरे में रिटायर्ड सैन्यकर्मी के गोलियां चलाने की वारदात कैद हो गई। बहादराबाद पुलिस ने फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। मुकदमे में ये सीसीटीवी फुटेज महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended