संजीवनी टुडे

कार-डीसीएम की भिड़ंत में सेवानिवृत्त जवान की मौत, नाती घायल

संजीवनी टुडे 18-05-2018 14:33:39

कानपुर, 18 मई । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में बिधनू थानाक्षेत्र में कार व डीसीएम की सीधी भिड़ंत में सेवानिवृत्त आर्मी जवान की मौत हो गई। जबकि मृतक का नाती घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही करते हुए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

मूलरूप से जनपद के सजेती थानाक्षेत्र स्थित जमालपुर में रहने वाले मुन्ना शुक्ल (62) आर्मी से सेवानिवृत्त जवान थे। इन दिनों वह लखनऊ में मकान बनाकर रह रहे थे। शुक्रवार को सेवानिवृत्त जवान नाती आयुष (23) के साथ कार पर सवार होकर सजेती पैतृक गांव आ रहे थे। जैसे ही कार बिधनू के शम्भुआ रेलवे ओवरब्रिज के पास से गुजर रही थी, तभी सामने से आ रही डीसीएम से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये और सेवानिवृत्त जवान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुर्घटना नाती गंभीर रूप से घायल हो गये।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
MUST WATCH

 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बिधनू थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं क्षतिग्रस्त कार में फंसे सेवानिवृत्त जवान के शव को पुलिस ने ग्रामीणों की मद्द से काफी मशक्कत के बाद निकलवाया। शिनाख्त के आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि डीसीएम को कब्जे में लेकर कार्यवाही की जा रही है। 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now