संजीवनी टुडे

अपराध: रिश्तेदार ने डेढ़ साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मासूम अस्पताल में भर्ती

संजीवनी टुडे 26-02-2020 15:52:32

रिश्तेदार के द्वारा मासूम बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाने का मामला आया है। स्थानीय लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के सुुपुर्द कर दिया।


बाराबंकी। जनपद में बुधवार को एक रिश्तेदार के द्वारा मासूम बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाने का मामला आया है। स्थानीय लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के सुुपुर्द कर दिया। बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसे इलाज के लिए महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रायबरेली निवासी रिश्तेदार माताफेर मंगलवार को आया था। परिजनों के मुताबिक, वैवाहिक कार्यक्रम में जब घर के सभी लोग खाना खाने घर के बाहर गए थे, तभी मौके का फायदा उठाकर नशे में धुत रिश्तेदार ने डेढ़ साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बना लिया। वारदात के बाद बच्ची के बदहवास होने पर वह वहां से भाग निकला। इधर खाना खाकर जब मासूम की मां कमरे में पहुंची तो बेटी को खून से लथपथ देखकर मामले की जानकारी पति व परिवार के अन्य सदस्य को दी। 

गंभीर हालत में मासूम को परिजन सीएचसी ले गए, जहां से उसे  महिला जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, आरोपित को नशे की हालत में गांव वालों ने दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर थाने ले आयी। पीड़ित परिवार ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस ने तहकीकात की है। जानकारी हुई है कि वैवाहिक कार्यक्रम में जब घर के सभी लोग खाना खाने घर के बाहर गए थे। तभी मौके का फायदा उठाकर रिश्तेदार माताफेर ने बच्ची के साथ गलत काम किया। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपित को मेडिकल के लिए भेजकर मामले की जांच करायी जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने स्कूली बच्चों को दिलाई शपथ, घर-घर पहुंचेगा निरोगी राजस्थान का संकल्प

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मायरा भरने जा रहे लोगों की बस नदी में गिरने से 24 यात्रियों की मौत, CM ने की दो-दो लाख रु. देने की घोषणा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended