संजीवनी टुडे

रिश्ते हुए शर्मसार: पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट, इसके पीछे की वजह जानकर आप रह जायेगे दंग

संजीवनी टुडे 19-03-2019 15:10:25


सुकमा। जिला मुख्यालय से लगभग सात किमी दूर तेलावर्ती नवीन कन्या छात्रावास में मामूली विवाद में 22 वर्षीय जतिन कश्यप ने अपने पिता चंद्रभान कश्यप के सिर पर ईंट से कई जानलेवा वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद जतिन कश्यप मौके से फरार हो गया। मृतक चंद्रभान कश्यप की पत्नी सुशीला कश्यप तेलावर्ती नवीन कन्या आश्रम में अधीक्षक है। टीआई एकेश्वर नाग ने बताया कि आरोपित युवक घटना के बाद से फरार है। पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम को सुशीला कश्यप व पुत्र जतिन कश्यप जिला मुख्यालय के वार्ड क्रमांक 13 में लगने वाले साप्ताहिक बाजार के लिए जा ही रहे थे कि इसी दौरान चंद्रभान कश्यप छात्रावास पहुंच गया। चंद्रभान और सुशीला के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। 

इसी बीच जतिन मां को बार-बार बाजार चलने को कहता रहा। पिता चंद्रभान ने उन्हें बाजार जाने से रोका और गाली गलौच करने लगा। विवाद और गाली-गलौच से परेशान सुशीला छात्रावास के अंदर चली गई। इस बीच चंद्रभान व जतिन विवाद करते हुए छात्रावास भवन से बाहर की ओर आए यहां दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक पहुंच गई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसी दौरान जतिन ने पास में रखे ईंट से पिता चंद्रभान के सिर पर कई वार किए और मौके से फरार हो गया। चंद्रभान की चीख पुकार सुनकर आश्रम प्रबंधन के लोग व पत्नी सुशीला मौके पर पहुंचे। देखा तो चंद्रभान कश्यप दम तोड़ चुका था। पत्नी सुशीला कश्यप ने बताया कि वह पति से काफी समय से परेशान थी। चंद्रभान कश्यप हमेशा आश्रम पहुंचकर गाली गलौच किया करता था। मामला थाने के बाद कोर्ट तक भी पहुंचा। जतिन के अलावा सुशीला का एक छोटा बेटा भी है। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended