संजीवनी टुडे

रिश्ते शर्मसार: ताऊ ने 11 साल की मासूम को पिलाया नशीला पानी और फिर चलती बस में...

संजीवनी टुडे 21-11-2019 15:39:19

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला जयपुर से सामने आया है जहां गांव से जयपुर आने के दौरान नशीला पानी पिलाकर ताऊ ने पांचवीं की छात्रा से चलती बस में रेप किया है।


जयपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला जयपुर से सामने आया है जहां गांव से जयपुर आने के दौरान नशीला पानी पिलाकर ताऊ ने पांचवीं की छात्रा से चलती बस में रेप किया है। जब होश आया तो बालिका ने स्वयं को अर्धनग्न पाया। पीड़िता ने घर पहुंचकर घरवालों को आपबीती बताई। इस पर माता उसे लेकर जवाहर सर्किल थाने लेकर पहुंची एवं केस दर्ज कराया।

पुलिस ने मामले में पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है। थानाधिकारी हेमेन्द्र शर्मा के मुताबिक, मनोहपुरा कच्ची बस्ती की निवासी एक चालीस साल की औरत ने मामला दर्ज करवाया कि 11 वर्ष की बालिका इलाके में अपने सगे ताऊ-ताई के पास रहकर पढ़ाई कर रही है।

यह खबर भी पढ़े:दूसरी लड़की से शादी रचा रहा था युवक, तभी आ धमकी पहली प्रेमिका और फिर...

हाल ही में बालिका एमपी में मुरैना माता-पिता से मिलने गई थी। रिश्तेदारी में लगने वाले ताऊ किशन संग बालिका 15 नवंबर को ग्राम से जयपुर स्लीपर बस में वापस लौटी थी।15 नवंबर के सवेरे किशन, बालिका को जवाहर सर्कल स्थित उसके घर छोड़ गया। किन्तु घर पर आने के पश्चात बच्ची डरी हुई थी। काफी पूछताछ करने पर 16 नवंबर को बच्ची ने कहा कि ताऊ ने बस में रात को नींद लेते समय उसे पानी का सेवन कराया था। 

उसमें क्या मिला था,  मालूम नहीं, परन्तु पानी पीने के पश्चात से उसे कुछ मालुम नहीं। जब वो सवेरे उठी तो अर्धनग्न थी। पीड़िता के मुताबिक, ताऊ ने उसके साथ गलत कार्य किया। पुलिस ने बालिका का मेडिकल टेस्ट भी करवा लिया है। वारदात के पश्चात से आरोपी नौ दो ग्यारह है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended