संजीवनी टुडे

रिश्ते शर्मसार: बेटे ने बहन की सहेली के साथ किया रेप, मां ने ही बनाया वीडियो, फिर ऐसे वसूले लाखों रुपये

संजीवनी टुडे 17-09-2019 20:01:41

पीड़ित युवती के मुताबिक वीडियो दिखाकर आरोपियों ने उसे धमकी दी और पैसे मांगने लगे।


छत्तीसगढ़। बलौदाबाजार में मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पर सिमगा पुलिस ने मां-बेटे और एक अन्य नाबालिग को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: ​कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त की तलाश में सीबीआई की विशेष टीमों का गठन

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को साजिश के तहत अपनी बहन के माध्यम से घर बुलाया। इसके बाद उसे शरबत में नशीली दवा पिलाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसकी मां पूरी घटना का वीडियो बनाती रही। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। 

सिमगा पुलिस थाना प्रभारी सीआर चंद्रा ने बताया कि बीते 12 सितंबर को पीड़िता ने शिकायत की। जिसके बाद जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक यह घटना दो साल पहले की है। पीड़िता और आरोपी मनीष बारले की बहन आपस में दोस्त थीं। 

पुलिस के मुताबिक, इस घटना में आरोपी के परिजनों ने उसका साथ दिया। थाना प्रभारी चंद्रा ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में बताया कि करीब दो साल पहले वो रायपुर जिले के तिल्दा थाना क्षेत्र के चापा गांव में रहने वाली अपनी सहेली के घर गई थी। घर में पहले से मौजूद उसके भाई मनीष बारले और उसकी मां शकुन बारले ने उसे शरबत पीने को दिया। शरबत पीने के बाद उसे कुछ याद नहीं रहा, लेकिन कुछ देर बाद आरोपियों ने उसे एक वीडियो दिखाया, जिसमें मनीष उसके साथ रेप करता दिख रहा है। 

पीड़ित युवती के मुताबिक वीडियो दिखाकर आरोपियों ने उसे धमकी दी और पैसे मांगने लगे। दो साल में ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपयों की उगाही की गई। आरोपी मनीष बारले, उसकी मां, बहन और जीजा उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे। आरोप है कि इस दौरान मनीष ने लड़की के साथ कई बार रेप किया। कुछ सप्ताह पहले भी उसके साथ रेप और पैसों की वसूली की गई। 

यह खबर भी पढ़ें: ​श्रमिकों की कड़ी मेहनत और समर्पण से राष्ट्र प्रगति की ओर अग्रसर: गंगवार

फिर ऐसे खुला मामला
युवती के पिता ने कुछ समय पहले पेन्ड्रा रोड स्थित अपनी जमीन का छह लाख रुपये में सौदा किया था। उन्होंने युवती को इस रकम को संभालकर रखने को दिया था। बीते 8 सितंबर को युवती के पिता ने कोयला व्यापारी को देने के लिए पैसे की मांग की तो उसमें चार लाख रुपये कम थे। कड़ाई से पूछने पर युवती ने पिता को अपनी आपबीती सुना दी। इसके बाद वो उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended