संजीवनी टुडे

रिश्ते शर्मसार: नाबालिग के साथ मौसा ने 3 माह तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर...

संजीवनी टुडे 02-08-2020 15:13:36

आदमपुर के क्षेत्र में रेप का मामला सामने आया है। आदमपुर थाना पुलिस ने 16 साल की नाबालिग के साथ 3 माह तक रेप के आरोपी सगे मौसा पर केस दर्ज हुआ है।


हिसार। आदमपुर के क्षेत्र में रेप का मामला सामने आया है। आदमपुर थाना पुलिस ने 16 साल की नाबालिग के साथ 3 माह तक रेप के आरोपी सगे मौसा पर केस दर्ज हुआ है। क्षेत्र के एक गांव में पिछले काफी समय से 2 बहने अपने-अपने परिवार के साथ किराये पर रहती हैं। पिछले करीब 3 माह से नाबालिग का सगा मौसा उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था, जिससे वह 3 माह की गर्भवती हो गई।

पुलिस को दर्ज बयानों में नाबालिगा की मां ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और आदमपुर के एक गांव में मजदूरी का काम करते हैं। शुक्रवार को देर रात वह अपने परिवार के साथ सो गए थे। देर रात करीब 12 बजे आरोपी मौसा नाबालिगा के कमरे में आया और उसे बाजू से पकड़कर छत पर लेकर जाने लगा। 

जब युवती ने गर्भवती होने की बात बताई और उसका विरोध किया, तो आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने लग गया। फिर युवती ने शोर मचा दिया, जिससे सभी लोग उठ गए। जब मां-बाप उसे पकड़ने के लिए पहुंचे, तो आरोपी वहां से फरार हो गया। 

सारे मामले की जानकारी आदमपुर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर 24 घंटे की जांच के बाद युवती के मौसा को दोषी पाया और आरोपी विभीषण दास के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

यह खबर भी पढ़े: मर्दों के लिए खबर, अगर जान लेंगे सफेद मूसली के ये 5 कमाल के फायदे तो इस्तेमाल करना नहीं भूलेंगे आप

यह खबर भी पढ़े: क्या आपको भी छोटी-छोटी बातों पर आ जाता है गुस्सा? तो अवश्य पढ़े ये खबर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended