संजीवनी टुडे

रिश्ते शर्मसार: युवती के साथ मुंहबोले पिता ने किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 23-09-2019 14:55:00

कुछ ही दिन पूर्व गया से एक जुर्म का मामला सामने आया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पूर्व गया से एक जुर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पिछले 22 सितम्बर को परैया थाना इलाके के अंतर्गत एक युवती संग मुंहबोले बाप ने दुष्कर्म किया है। इस मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, युवती ने रेप के मामले में एफआईआर दर्ज करवा दी है। 

वहीं, पीड़िता ने थाने में दिए गए लिखित आवेदन में कहा है कि ''10 साल पहले सात साल की आयु में उसे आरोपी ने पुत्री कहकर गोद लिया था। उस वक्त सभी लुधियाना में रहकर नौकरी करते थे। आरोपी ने बच्ची को अपने ग्राम लाया। जहां एक पुत्री जैसे उसका लालन-पालन किया। दोनों ग्राम में बाप-बेटी के रूप में निवास कर रहे थे।'' 

यह खबर भी पढ़े:प्रेम प्रसंग की वजह से विधायक की भतीजी और युवक की गोली मारकर हत्या

इसी संग इस मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, आरोपी की पत्नी ने उसे काफी पूर्व ही  छोड़ दिया था और तत्पश्चात केवल बच्ची और आरोपी साथ में रह रहे थे। पिछले एक माह पूर्व आरोपी ने किशोरी संग जबरन दुष्कर्म किया व बताया गया है कि एक माह पूर्व आरोपी पिता ने रात में सो रही किशोरी संग जबरन दुष्कर्म को अंजाम दिया था। 

वहीं, तत्पश्चात से वर्तमान वक्त तक लगातार कई बार किशोरी से दुष्कर्म हुआ। इसी संग इस मामले में परैया थाना के एसएचओ रंजन चौधरी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है एवं पीड़िता को मेडिकल जांच हेतु भेजे जाने के संबंध में बात बोली है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended