संजीवनी टुडे

रिश्ते शर्मसार: 18 वर्षीय किशोरी ने दिया अपने ही भाई की संतान को जन्म, फिर पाप छुपाने के लिए...

संजीवनी टुडे 29-01-2020 10:48:57

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला गुजरात के सूरत जिले से सामने आया है जहां 15 जनवरी को एक किशोरी ने अपनी मासूम बच्ची को कचरा पेटी में फेंक दिया।


सूरत। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला गुजरात के सूरत जिले से सामने आया है जहां 15 जनवरी को एक किशोरी ने अपनी मासूम बच्ची को कचरा पेटी में फेंक दिया। अब बच्ची के मां-बाप की सूचना प्राप्त हो गई है। दरअसल, पुलिस छानबीन में पता चला है कि एक 18 वर्षीय किशोरी ने अपने ही भाई की संतान को पैदा करने के पश्चात उसे कूड़े में फेंक दिया था।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग भाई के विरुद्ध रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, ये वारदात सूरत के उमरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक ग्राम की है। कहा जाता है कि 15 जनवरी को एक युवती को कूड़े के ढेर से किसी छोटे बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी।

यह खबर भी पढ़े:नाबालिग से सामूहिक बलात्कार और अश्लील VIDEO बनाने के मामले में उम्रकैद के साथ प्रत्येक पर दो लाख...

वो वहां पर पहुंची तो उसमें हाल ही की एक नवजात बच्ची दिखाई दी। इस संबंध में स्थानीय निवासी प्रतिभा बोरसे के मुताबिक, वो युवती बच्ची को वहां से उठाकर अपने घर ले गई तहा उसे नहला-धुलाकर वस्त्र पहनाकर इसकी जानकारी पुलिस को प्रदान की।

साथ ही उन्होंने 108 नंबर पर फोनकर एंबुलेंस को बुलाकर उपचार हेतु बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जब पुलिस ने छानबीन की, तब ग्राम में एक युवती के गर्भवती होने के संबंध में मालुम हुआ। जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने सारे राज पुलिस के सामने खोल दिए।

किशोरी के मुताबिक, उसके सगे भाई संग नाजायज संबंध थे, जिससे वो गर्भवती हो गई थी। उसी ने बच्ची को पैदा करने के पश्चात अपना पाप छिपाने हेतु कूड़े के ढेर में फेंक दिया। खुलासे के बाद पुलिस ने उसके भाई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट संग ही रेप  की धारा में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended