संजीवनी टुडे

जंगल में महिला से दुष्कर्म, घर लौटते समय अन्य ने बनाया हवस का शिकार

संजीवनी टुडे 12-01-2019 16:14:09


इंदौर। मानपुर थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने महिला को धमकाकर जंगल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

पुलिस के अनुसार ग्राम जामनझिरी में रहने वाली 55 वर्षीया महिला ने शुक्रवार की रात थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह शुक्रवार को मानपुर से सामान खरीदकर अपने घर लौट रही थी। रास्ते में एक मंदिर पर वह अगरबत्ती चढ़ाकर जाने लगी, तभी वहां उसके गांव में रहने वाला देवीसिंह आ गया। वह जबरन महिला को मंदिर के सामने जंगल में ले गया, जहां उसने डरा-धमकाकर महिला से दुष्कर्म किया। 

बाद में वह महिला को धमकी देते हुए चला गया। घटना के बाद महिला अपने घर की ओर जाने लगी। इसी बीच वहीं रहने वाला अमिचंद्र डाबर भी आ गया। उसने महिला को जबर्दस्ती पकड़ा और टेकरी का पास स्थित पुलिया के नीचे ले गया। अमिचंद्र ने भी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद महिला जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद परिजन देर रात महिला को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है।

More From crime

Loading...
Trending Now