संजीवनी टुडे

रात भर मित्रों संग मिलकर पत्नी का किया सामूहिक बलात्कार, कहा- यारों का अहसान है मुझ पर

संजीवनी टुडे 05-12-2019 05:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सामने आया है जहां एक महिला संग उसके पति और उसके दोस्तों ने गैंगरेप किया है।


एटा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सामने आया है जहां एक महिला संग उसके पति और उसके दोस्तों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता के बाप के जरिए दी गई शिकायत पर जब पुलिस ने किसी प्रकार का कोई कदम नहीं उठाया तो पिछले वीरवार को पीड़िता एसएसपी से मिली। 

तत्पश्चात कप्तान ने कोतवाली देहात पुलिस को मामला दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई के आदेश दिए हैं। दरअसल, थाना कोतवाली देहात इलाके के एक गांव की लड़की को पढ़ाई के दौरान प्यार हो गया। इसी साल लड़की ने फरवरी महीने में युवक से गाजियाबाद जाकर शादी रचा ली। 

यह खबर भी पढ़े:रक्षक बने भक्षक : नाबालिग के साथ पुलिसवालों ने किया गैंग-रेप, लोग कैसे करें खाकी पर यकीन

परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो दम्पति ने अदालत की शरण ली व न्यायालय ने 28 फरवरी को दोनों को साथ रहने की अनुमति प्रदान कर दी। इल्जाम यह है कि पिछले 15 अक्टूबर को औरत मिरहची थाने के गांव में पति संग अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई थी। वहां पर पति के मित्र पूर्व से ही उपस्थित थे। 

रात के वक्त पति और उसके तीनों मित्रों ने जबरन युवती का अनेक बार बलात्कार किया। पीड़िता किसी प्रकार उनके चंगुल से निकलकर पीहर पहुंची और घरवालों को आपबीती सुनाई। बाप ने कोतवाली में शिकायत दी। परन्तु कोई सुनवाई न होने पर पीड़िता पिछले  वीरवार को एसएसपी से मिलने हेतु दफ्तर पहुंची।

पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि उसने जब पति और उसके मित्रों की हरकतों से पुलिस में शिकायत करने की बात बोली तो पति ने बोला कि  उसके ऊपर मित्रों के काफी सारे अहसान हैं। अगर वो पुलिस को जानकारी देगी तो वो तेजाब पी लेगा। वहीं एसएसपी सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, मामले की छानबीन जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended