संजीवनी टुडे

बदनामी के डर से बलात्कार का दंश झेल रही पीडिता ने किया आत्मदाह का प्रयास

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-08-2019 21:23:03

बदनामी के डर से लंबे समय से बलात्कार का दंश झेल रही एक युवती ने आत्मदाह का प्रयास किया।


जालौन। उत्तर प्रदेश में जालौन के कोतवाली सिरसा क्षेत्र बदनामी के डर से लंबे समय से बलात्कार का दंश झेल रही एक युवती ने आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि कोतवाली सिरसा थानाक्षेत्र के एक गांव में विनय यादव पुत्र दीवान यादव ने अपने ही गांव की एक युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया और लगातार दो माह तक अपने एक अन्य साथी उपेंद्र पाल के साथ मिलकर उसका बलात्कार करता रहा।

यह खबर भी पढ़ें: चरित्र संदेह होने पर पिता के सहयोग से बेटे ने की पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

परेशान होकर जब युवती ने विरोध किया तो विनय ने युवती को धमकाते हुए कहा यदि वह उसकी बात नहीं मानेगी तो रेप का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा वीडियो वायरल की बात सुनकर पीड़ित युवती सदमे में आ गयी। हताश होकर युवती ने केरोसिन तेल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रही थी इसी बीच पीड़िता की मां ने उसे बचाया और उसकी आपबीती सुनकर वह कोतवाली सिरसा पहुंची। कोतवाली में पीडिता ने विनय यादव एवं उपेंद्र के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया । 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया आरोपी युवक शीघ्र ही गिरफ्तार किए जाएंगे इसके लिए पुलिस बल की टीमें भी गठित कर दी गयी हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended