संजीवनी टुडे

शराब के नशे में मां, बहन और भाभी से रेप, तंग आकर परिवार वालों ने घोट दिया गला

संजीवनी टुडे 19-11-2019 20:37:25

पुलिस ने 24 वर्षीय लड़के का शव 12 नवंबर को गोपालदास हिल एरिया से बरामद किया था। इस चौंकाने वाले मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में घर के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।


नई दिल्ली। पुलिस ने 24 वर्षीय लड़के का शव 12 नवंबर को गोपालदास हिल एरिया से बरामद किया था। इस चौंकाने वाले मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने  हत्या के आरोप में घर के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया। लेकिन इस हत्या की वजह जानकर आपका सर शर्म से झुक जाएगा। मृतक के पिता ने अपने कबूलनामे में कहा कि उसका बेटा 11 नवंबर को शराब के नशे में घर आया और उसने छोटे भाई की पत्नी से रेप करने की कोशिश की। 

यह खबर भी पढ़ें: रेलवे में 10वीं पास आज ही आवेदन करें, पद सहित जानिए सम्पूर्ण जानकारी!

उन्होनें कहा, ‘वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुका था इसलिए हमने उसकी हत्या कर दी और शव को गोपाल दास हिल के पास डाल दिया। ’पुलिस ने मृतक के पिता, उसकी पत्नी, छोटे बेटे और छोटे बेटे की पत्नी को गिरफ्तार किया है। चारों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सूत्रों के मुताबिक दतिया पुलिस की एसडीओ गीता भारद्वाज ने बताया कि जब परिवार वालों से इस केस को लेकर पूछताछ की गई थी तो सारा मामला खुल गया। 

यह खबर भी पढ़ें: राजस्थान/ कांग्रेस प्रत्याशी दोनों मां-बेटे ने निकाय चुनाव में लहराया परचम, यहां बीजेपी-कांग्रेस दोनों को जनता ने बुरी तरह नकारा, विस्तृत में पढ़िए!

गीता भारद्वाज ने बताया, 'सुशील का शव 12 नवंबर को मिला और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत गला घोटने की वजह से हुई। उसकी पहचान साबित होने के बाद पता चला कि उसे शराब की लत थी और उसके घर वाले भी उससे तंग आ चुके थे। परिवार के सदस्यों ने पूछताछ में रेप के आरोपी सदस्य की हत्या का जुर्म कबूल किया। उनका कहना था कि शराब पीने के बाद उसने कई बार मां, बहन और भाभी से रेप किया।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended