संजीवनी टुडे

मां के सामने ही हुआ मंदबुद्धि किशोरी से बलात्कार और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 16-12-2019 13:16:14

कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में मंदबुद्धि किशोरी संग रेप किया गया है।


लखनऊ। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में मंदबुद्धि किशोरी संग रेप किया गया है। इस मामले में मड़ियांव पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पीड़िता की पिता की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। मामले में पुलिस ने दुष्कर्म एवं धमकाने के मामले में एफआईआर दायर कर ली है। 

वहीं कहा गया है कि पीड़िता फिलहाल नाबालिग है। वहीं पुलिस के मुताबिक, यदि पीड़िता नाबालिग हुई तो पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज होगा। वहीं मामले में घरवालों का इल्जाम है कि लड़की संग बलात्कार करने के पश्चात उसे जहरीले पदार्थ का सेवन भी कराया गया है और इस वक्त उसका उपचार ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े:घरेलू कलह के चलते कुल्हाड़ी से काटी पत्नी की गर्दन और फिर...

जानकारी के मुताबिक, मामले को मड़ियांव थाना इलाके के ककौली ग्राम का कहा जा रहा है। वहीं घरवालों के मुताबिक, ''गांव के ही निवासी सर्वेश उर्फ बउवा नाम के आदमी ने किशोरी से बलात्कार किया और फिर उसे जहरीले पदार्थ का सेवन कराया गया है।''

मामले में आगे उन्होंने कहा कि, ''जब दुष्कर्म हुआ तब लड़की भोजन तैयार कर रही थी और घर पर सिर्फ उसकी माता थी, जो बोल और सुन नहीं सकती हैं व माता के आगे ही किशोरी से बलात्कार किया गया है।'' मामले में अब पीड़िता का ट्रामा सेंटर में उपचार जारी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended