संजीवनी टुडे

आनी में नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 20-05-2019 20:56:38


कुल्लू। थाना आनी के अंतर्गत एक बच्ची से दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म मामले के सामने आने के बाद पूरी घाटी में सनसनी फैल गई है ओर हर कोई अपनी बच्चियों के भविष्य को लेकर चिंतित नजर आ रहा है। उक्त घटना आनी की रोपा पंचायत के अंतर्गत उस दौरान हुई जब बच्ची खेल रही थी। वहां मौजूद व्यक्ति द्वारा उसे समीप के ही एक वीरान जगह ले जाया गया जहां उक्त व्यक्ति द्वारा 9 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया। 

बच्ची जब घर पहुंची तो बच्ची की हालत देखकर बच्ची की मां ने नन्ही बच्ची से पूछा तो उसने पूरे घटनाक्रम से मां को अवगत करवाया। पीड़ित बच्ची की मां बच्ची को लेकर थाना पहुंची ओर पुलिस को सारी घटना बताई। थाना प्रभारी भाग चंद ने तुरन्त बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के विरुद्घ भारतीय दंड सहिंता की धारा 376, 511 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

एस पी शालिनी ने बताया कि पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसकी 9 वर्षीय बेटी के साथ देवेंद्र सिंह गांव भरेष, आनी द्वारा दुष्कर्म किया गया है।थाना प्रभारी भाग चंद की अगुवाई में पुलिस दल ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended