संजीवनी टुडे

मंदबुद्धि किशोरी से किया रेप, आरोपी को पकड़कर की गई जमकर धुनाई

संजीवनी टुडे 11-08-2020 06:11:42

मंदबुद्धि किशोरी से किया रेप, आरोपी को पकड़कर की गई जमकर धुनाई


अलीगढ़। जनपद के थाना बन्नादवी इलाके में बाजार में सब्जी खरीदने गई एक मंदबुद्धि 12 वर्षीय किशोरी से रेप का मामला सामने आया है। रेप भी किसी अज्ञात ने नहीं, बल्कि किशोरी की सहेली के मामा ने बहला फुसलाकर घर में ले जाकर किया। किशोरी के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गये। आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, घटना की खबर पाकर भाजपाई भी थाने पहुंचे गये और हंगामा कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, थाना बन्नादेवी इलाके के डूडा कालोनी एलमपुर निवासी 12 वर्षीय मंदबुद्धि किशोरी अपने सहेली के साथ बाजार में सब्जी लेने गई थी। आरोप है कि वह जब बाजार से सब्जी खरीदकर घर वापस जा रही थी तो रास्ते में उसकी सहेली के मामा मिले और उसकी सहेली को घर भेज दिया। आरोपी मामा पीड़ित किशोरी को बहला फूसलाकर एक घर में ले गया। वहां उसके साथ रेप कर दिया। पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गये। 

उन्होंने देखा कि पीड़ित किशोरी खून से लथपथ पड़ी है। उसको कपडे पहनाये और अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं आरोपी को मौके से दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। किशोरी के पिता मजदूर परिवार से है। वह मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। वहीं, सूचना पाकर भाजपा की पूर्व मेयर शकुुंतला भारती भी बन्नादेवी थाने पहुंच गई। उन्होंने घटना को लेकर विरोध जताया। आरोपी दूसरे सम्प्रदाय से होने के चलते लोगों को ज्यादा रोष है। सूचना पर अन्य भाजपाई भी थाने पर एकत्र हो गये। थाने में आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई को लेकर हंगामा चलता रहा। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। इंस्पेक्टर बन्नादेवी रविन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि एक मंदबुद्धि लडकी के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री का केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री को पत्र, मरूस्थलीय क्षेत्रों में 100 प्रतिशत मिले केन्द्रीय हिस्सा

यह खबर भी पढ़े: युवाओं को निजी नौकरियों में आरक्षण की राह साफ, राज्यपाल से मिले डिप्टी सीएम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended