संजीवनी टुडे

चूरू में मंदबुद्धि महिला से रेप का प्रयास, युवक की कर दी धुनाई

संजीवनी टुडे 17-07-2019 18:51:20

एक युवक ने मंदबुद्धि महिला से रेप करने का प्रयास किया।


चूरू। जिले के रतनगढ़ इलाके में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है, वहां एक युवक ने मंदबुद्धि महिला से रेप करने का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपित को वहीं पकड़कर उसकी जोरदार धुनाई भी कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़ता और घायल आरोपित युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा, युवक का उपचार चल रहा है।

राजलदेसर एसएचओ सुरेंद्र राणा ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात्रि टीडियासर गांव के खेत में हुई, वहां करीब 35 वर्षीय मंदबुद्धि महिला से झुंझुनूं निवासी 25 वर्षीय जयवीर सिंह रेप का प्रयास कर रहा था, इस दौरान महिला के चिल्लाने पर पास के खेत में काम कर रही एक महिला दौड़कर आइ। उसने मौके के हालात देखकर शोर मचाया तो वहां से गुजर रहे राहगीर एकत्रित हो गए, लोगों ने आरोपित युवक को पकड़कर वहीं पर जमकर धुनाई कर डाली। 

वारदात की सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बाद में पीडि़ता और घायल आरोपित को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। आरोपी जयवीर गांव के पास ही स्थित पहाड़ी पर क्रेशर में काम करता है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended