संजीवनी टुडे

5 हजार रुपये का ईनामी बदमाश रामकेश उर्फ टुप्पी गिरफ्तार, पिस्टल सहित अन्य कारतूस बरामद

संजीवनी टुडे 22-08-2019 22:27:12

महानिरीक्षक पुलिस भरतपुर रेन्ज भरतपुर द्वारा 5 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया हुआ था।


जयपुर। सवाईमाधोपुर जिले की सूरवाल पुलिस ने गुरुवार को 5 हजार रुपये के ईनामी बदमाश रामकेश उर्फ टुप्पी को अवैध देशी पिस्टल व जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध सवाई माधोपुर व अन्य जिलो मे एक दर्जन से अधिक मामले संगीन धाराओ में दर्ज है ।

यह खबर भी पढ़ेंचिदंबरम की गिरफ्तारी राजनीतिक बदले की भावना के तहत नहीं: रेड्डी

पुलिस अधीक्षक सवाई माधोपुर सुधीर चौधरी द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा के निर्देशन मे वृताधिकारी शहर सवाई दिनेश मीना के नेतृत्व मे थानाधिकारी सूरवाल भंवरसिहं के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।

चौधरी ने बताया कि गठित टीम ने गुरुवार को थाना सूरवाल के एक प्रकरण में काफी दिन से फरार मुल्जिम रामकेश उर्फ टुप्पी पुत्र रामकल्याण मीना (30) निवासी निंदडदा थाना सूरवाल को भगवतगढ रोड निंदडदा मोड प्याऊ के पास से एक अवैध देशी पिस्टल व एक जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है । 

उन्होंने बताया कि आरोपी सवाई माधोपुर जिले के थाना सूरवाल, मानटाउन, कोतवाली के प्रकरणो मे भी वांछित है जो पिछले करीब एक साल से फरार चल रहा था। जिसके लिए महानिरीक्षक पुलिस भरतपुर रेन्ज भरतपुर द्वारा 5 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया हुआ था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

चौधरी ने बताया कि वांछित अपराधी के खिलाफ जिला सवाई माधोपुर व अन्य जिलो मे भी एक दर्जन से अधिक मामले संगीन धाराओ में लूट, हत्या के प्रयास, राजकार्य में बाधा व अपहरण आदि के प्रकरण दर्ज है। जिसको गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now