संजीवनी टुडे

राजस्थान: शादी से महज तीन दिन पहले युवती ने प्रेमी के साथ की आत्महत्या, पेड़ पर फंदा बनाकर दोनों लटके

संजीवनी टुडे 28-11-2020 05:15:00

गुरुवार की देर रात एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मामला जोधपुर के मंडोर थाना क्षेत्र की गऊ घाटी क्षेत्र का हैं यहां गुरुवार देर रात एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदा लगा अपनी जान दे दी।


जयपुर। इन दिनों विभिन्न कारणों से आत्महत्या का सिलसिला तेज हो गया है। गुरुवार की देर रात एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मामला जोधपुर के मंडोर थाना क्षेत्र की गऊ घाटी क्षेत्र का हैं यहां गुरुवार देर रात एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदा लगा अपनी जान दे दी। युवती की 30 नवम्बर को शादी प्रस्तावित थी। युवती के घर विवाह की पूरी तैयारियां हो चुकी थी और मंगल गीत गाए जा रहे थे। इससे पहले उसने अपने प्रेमी के साथ जान दे दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतरवा कर मोर्चरी भिजवाया है।

लोगों ने पेड़ से लटका देखा शव

जानकारी के अनुसार गऊ घाटी में शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने पेड़ से एक युवक और युवती के शव लटके देखे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बाद में दोनों की पहचान जीतू व पूनम के रूप में हुई। दोनों के मकान यूको बैंक के पीछ स्थित गली में आमने-सामने ही है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थी पूरी

बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। घर में विवाह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। रिश्तेदारों को निमंत्रण तक भेजे जा चुके थे। अपनी शादी से 3 दिन पहले ही युवती ने गुरुवार देर रात अपने प्रेमी के साथ फांसी लगाकर जान दे दी।

बताया जा रहा है कि युवक मजदूरी करता था। वहीं पांचवीं कक्षा तक पढ़ी युवती उसके मकान के बिलकुल सामने ही रहती थी। दोनों परिवारों का एक-दूसरे के यहां आना-जाना था। घटना के बाद दोनों परिवार एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए आमने-सामने हो गए। पुलिस ने एहतियात के तौर पर मौके पर आरएसी को तैनात कर दिया है। फिलहाल, दोनों परिवारों के साथ समझाइश चल रही है।

यह खबर भी पढ़े: देव दीपावली पर अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते पीएम मोदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended