संजीवनी टुडे

राजस्थान: पहले तो लड़की को फंसाकर किया अपहरण, फिर दोस्तों संग रेपकर करा दिया धर्म परिवर्तन

संजीवनी टुडे 19-01-2020 01:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला राजस्थान के कोटा से सामने आया है जहां एक लड़की को अगवा करके बलात्कार तथा फिर धर्म परिवर्तन करवाया गया है।


कोटा। हाल ही में जुर्म का एक मामला राजस्थान के कोटा से सामने आया है जहां एक लड़की को अगवा करके बलात्कार तथा फिर धर्म परिवर्तन करवाया गया है। इस मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, राजस्थान के कोटा में पूर्व तो एक लड़की का अपहरण किया गया एवं तत्पश्चात उसके साथ रेप किया फिर उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवा दिया गया। 

वहीं कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके से पुलिस थाने में एक पीड़िता ने राजगढ़ बारां के रहने वाले अशफाक के खिलाफ रिपोर्ट दी है। मामले में पीड़िता के मुताबिक, ''पहले तो उसे आदमी ने फंसाकर उसको अगवा किया। बाद में अपने दोस्तों के साथ मिलकर बलात्कार भी किया। इस शिकायत पर उद्योग नगर थाना पुलिस ने मामले पर जांच भी शुरू कर दी है।''

यह खबर भी पढ़े:VIDEO निर्भया हत्याकांड: बहन से मिलकर फूट-फूटकर रोया निर्भया का दोषी पवन गुप्ता

इसी संग आगे पीड़िता ने ये भी बताया कि, ''शख्स ने उसका धर्म बदलवाने हेतु एक मौलवी को बुलाया एवं मौलवी की सहायता से अलग-अलग क्रियाओं को करवाने के बाद उसे नमाज पढ़ाने हेतु दबाव डाला गया। इतना ही नहीं, उसके हिंदू नाम को बदलकर मुस्लिम नाम भी रख दिया गया।''

आगे पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता ने इल्जाम लगाया है कि, ''जब वो उद्योग नगर थाने अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस ने उसकी कोई भी बात नहीं सुनी। इसके बाद उससे कहा गया कि मुस्लिम धर्म में तीन-चार शादियां जायज हैं।'' वहीं मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है व पुलिस ने एक विशेष टीम बनाकर आरोपी को पकड़ने हेतु काम करना प्रारंभ कर दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended