संजीवनी टुडे

गुटखा खरीद के बहाने आए बदमाशों ने वृद्ध की आंखों में डाला मिर्च पाउडर, पौने दो लाख की चेन उड़ाई

संजीवनी टुडे 26-11-2020 07:38:31

गुटखा खरीद के बहाने आए बदमाशों ने वृद्ध की आंखों में डाला मिर्च पाउडर, पौने दो लाख की चेन उड़ाई


जोधपुर। शहर के निकटवर्ती पाल रोड स्थित एक डेयरी पर बुधवार तडक़े बाइक सवार तीन बदमाश आकर रूके। दो युवक बाइक से उतर कर दुकान पर पहुंचे और गुटखा मांगा। इतने में उन्होंने वृद्ध दुकानदार की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। फिर गले पर झपटा मारा और साढ़े तीन तोला वजनी सोने की चेन तोड़ कर ले भागे। तीसरा साथी बाइक लेकर कुछ दूर खड़ा था। सीसीटीवी फुटेज में तीनों युवक नजर आते है मगर वे शॉल लपेटे होने के साथ पूरी तरह ढके है। पुलिस अब बाइक नंबर से तीनों को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। 

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के एएसआई सोहनराम ने बताया कि पनजी का बेरा पाल रोड के सामने रहने वाले गोकूलचंद पुत्र छंवरलाल घांची ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वे तडक़े चार साढ़े चार बजे के आस पास अपनी डेयरी खोलने पहुंचे थे। इनकी डेयरी पाल रोड पर अशोक डेयरी के नाम से आई है। तब एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आए। एक बाइक पर कुछ दूर तक खड़ा रहा और दो युवक उतर कर दुकान पर आए। इन्होंने गुटखा मांगा। वे कुछ समझ पाते उससे पहले ही युवकों ने मिर्च पाउडर उनकी आंखों में डाल दिया। फिर गले में पहनी साढ़े तीन तोला वजनी सोने की चेन तोड़ ली। 

फिर तेजी से तीसरे साथ के संग बाइक पर बैठकर भाग निकले। मिर्च से आंखों में जलन हुई तब वे चिल्लाए मगर तडक़े का समय होने पर कोई आस पास जाग नहीं हो पाई। फिर पुलिस को सूचना मिलने के साथ सीसीटीवी फुटेज जांचे गए। एएसआई सोहनराम के अनुसार फुटेज में युवक शॉल से पूरे ढके होने के साथ चेहरों को ढका हुआ था। अब बाइक नंबर से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। चेन की अनुमानित कीमत पौने दो लाख रुपये है। 

यह खबर भी पढ़े: प्रावधान निरस्त होने के बाद भी कैसे किया जा रहा है कर्मचारी को दंडित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended