संजीवनी टुडे

पंजाब: महिला ने चुन्नी से फंदा लगाकर की आत्महत्या, साथ साल का मासूम...

संजीवनी टुडे 21-04-2018 14:55:54


चंडीगढ़। पंजाब के फेज-7 स्थित मकान नंबर-537 में एक महिला ने तीन दिन पहले चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है। बताया गया है की तीन दिन से महिला का शव पंखे से लटका रहा था। इस दौरान उसका सात साल का बच्चा अरमान भी घर के अंदर ही रह रहा था। वह खेलने बाहर भी जाता और वापस आ जाता। लेकिन किसी को भी यह जानकारी नहीं दी। लेकिन गत दिवस इस बात का खुलासा तब हुआ। बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही DSP सिटी-2 विजय आलम, SHO मटौर राजीव कुमार सहित टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फेज-6 अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है।

सूत्रों के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान जसपिंदर (35) के तौर पर हुई है जो कि इस मकान में पहली मंजिल पर किराये पर रहती थी। शव बुरी तरह से सड़ चुका था। मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका जसपिंदर कौर की सहेली रतनवीर फेज-3बी2 में रहती है। जिसे पुलिस ने मौके पर बुलाया। सहेली रतनवीर ने बताया कि जसपिंदर का पति फौज में काम करता है। करीब एक साल पहले ही वह यहां पर किराये के मकान में रहने आए थे। जसपिंदर पंजाब की रहने वाली है परंतु उसके परिवार का उसे पता नहीं है। पति भी अब कहां है नहीं पता। जिस कारण पुलिस ने अरमान की कस्टडी उसकी सहेली को सौंपी है। जसपिंदर का बेटा अरमान पहले शिमला के डकशई स्कूल में पढ़ता था जिसे अब उसकी मां वापस मोहाली ले आई थी। अरमान का अभी किसी स्कूल में एडमिशन नहीं हुआ है। पड़ोसियों से उनकी किसी से बोलचाल नहीं थी और पति के साथ उसका अकसर झगड़ा रहता था।

MUST WATCH

बेटे के अनुसार उसकी मां ने तीन दिन पहले फंदा लगाया। अरमान शाम को घर के बाहर पार्क में खेलकर वापस आ जाता और आकर बिस्कुट खाकर सो जाता। न तो उसने किसी को मां के मरने की बात बताई और बदबू में ही वह मां के साथ कमरे में रहता रहा। पुलिस ने घर से मिले मोबाइल फोन से अरमान की बात एक व्यक्ति से करवाई है। जिसका उसके घर पर आना-जाना था।

More From crime

Trending Now
Recommended