संजीवनी टुडे

जौनपुर में सरेआम हमलवरों ने युवक को मारी गोली ,बीएचयू रेफर

संजीवनी टुडे 18-09-2019 10:16:59

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के लाइन बाजार क्षेत्र में अज्ञात हमलावर हत्या के मामले में गवाही के एक दिन पहले युवक को गोली मार कर फरार हो गये


जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के लाइन बाजार क्षेत्र में अज्ञात हमलावर हत्या के मामले में गवाही के एक दिन पहले युवक को गोली मार कर फरार हो गये, उसे गंभीर हालत में बीएचयू रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) डा.अनिल कुमार पांडेय ने बुधवार काे यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात लाइन बाजार क्षेत्र के सैदनपुर निवासी प्रमोद का पुत्र 21 वर्षीय कैलाश यादव फूलपुर गांव के पास खेत पर बने अपने मकान पर गया था। उसी दौरान दो हमलावरों ने प्रमोद को निशाना बनाकर गोली मार दी और फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि परिवार के लोग गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले गये और प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि घायल प्रमोद के चाचा प्रकाश यादव की तीन साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी रंजिश में कुछ ही महीने बाद गांव की प्रधान के पुत्र प्रेम गुप्ता की पीटकर हत्या कर दी गई थी। प्रकाश यादव हत्याकांड में 19 सितंबर को प्रमोद की गवाही होनी थी। इसी रंजिश को लेकर संभवत: प्रमोद को गोली मारी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended