संजीवनी टुडे

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद ग्रामीणों का थाने के सामने विरोध प्रदर्शन और आगजनी

संजीवनी टुडे 05-07-2020 12:22:56

दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरम गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण भड़क उठे


औरंगाबाद। दाउदनगर थाना क्षेत्र के  चौरम  गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण भड़क उठे और उन्होंने शनिवार को दाउदनगर थाने के बाहर इकट्ठा होकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. ग्रामीणों ने थाने के बाहर यातायात को रोक दिया और टायर जलाकर आगजनी की.

 प्राप्त सूचना के अनुसार दाऊद नगर थाने के चौरम गांव में एक नाबालिग लड़की का उसके घर से गुरुवार की रात अपहरण कर लिया गया था. शुक्रवार की सुबह वह घायल और अस्त-व्यस्त हालत में गांव के बाहर एक पइन के पास बेहोश पड़ी मिली. उसका प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे नारायण मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल, जमुहार में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार की रात पुलिस ने उसका बयान लिया. अपने बयान में उस लड़की ने बताया कि उसके गांव के ही 4 युवकों ने उसे उसके घर से अगवा कर लिया था और गांव से बाहर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था. इस बयान के आधार पर चार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।  लेकिन ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस इस मामले में ढिलाई बरत रही है और मामले के अनुसंधान में रुचि नहीं दिखा रही. उत्तेजित ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझाकर थाना परिसर के सामने से हटाया गया। थाना अध्यक्ष राज कुमार ने ग्रामीणों को बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है और जल्दी ही चारों अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended