संजीवनी टुडे

होटल में ठहरे प्रॉपर्टी डीलर ने गोली मारकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 01-10-2020 17:39:29

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के बागपत रोड स्थित सिग्नेचर होटल के कमरे में एक प्रॉपर्टी डीलर का खून से लथपथ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।


मेरठ। रेलवे रोड थाना क्षेत्र के बागपत रोड स्थित सिग्नेचर होटल के कमरे में एक प्रॉपर्टी डीलर का खून से लथपथ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि होटल मालिक का रिश्तेदार प्रॉपर्टी डीलर बीती 29 तारीख से होटल में ठहरा हुआ था। लाश के पास ही मृतक की लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद हुई है। जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर ने खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुटी है।

ग्रेटर नोएडा निवासी 52 वर्षीय आशीष उर्फ सोनू बंसल प्रॉपर्टी डीलर थे। आशीष अक्सर बागपत रोड स्थित सिग्नेचर होटल में आते रहते थे। बताया जाता है कि होटल के मालिक गगन गोयल आशीष के रिश्तेदार हैं। बीती 29 तारीख से भी आशीष सिग्नेचर होटल में कमरा नंबर 106 में रुके हुए थे। गुरुवार की दोपहर होटल मालिक गगन गोयल ने आशीष के मोबाइल पर कॉल की। कॉल रिसीव नहीं होने पर होटल का एक कर्मचारी आशीष के कमरे में पहुंचा। जहां आशीष का खून से लथपथ शव पड़ा देख उसने शोर मचा दिया। घटना के बाद होटल में हड़कंप मच गया। 

जानकारी के बाद एएसपी कैंट इरज राजा फॉरेंसिक टीम और फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल की। कमरे में आशीष की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई। उनकी कनपटी से लग की निकली गोली दीवार में धंसी मिली। 

आशीष के तकिए के नीचे पुलिस को सल्फास की गोलियां भी बरामद हुईं। पुलिस ने होटल के कमरे को सील करते हुए आशीष का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी कैंट इरज राजा ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह खबर भी पढ़े: इस बैंक ने अक्टूबर के पहले ही दिन दिया ग्राहकों को बड़ा उपहार, अब हर महीने EMI पर होगी इतनी बचत

यह खबर भी पढ़े: इस राजस्थान के खिलाड़ी के कारण हारी राजस्थान रॉयल्स, कहा- मैंने अपनी रणनीति पर अमल करने पर फोकस किया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended