संजीवनी टुडे

प्रापर्टी डीलर ने अपने ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतारा, फरार

संजीवनी टुडे 24-11-2020 13:01:21

पंजाब के लुधियाना में एक प्रापर्टी डीलर ने अपने ही परिवार के चार व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी घटना के बाद से फरार है।


चंडीगढ़। पंजाब के लुधियाना में एक प्रापर्टी डीलर ने अपने ही परिवार के चार व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार प्रापर्टी का कारोबार करने वाले मयूर विहार निवासी राजीव ने अपनी पत्नी, बेटे, पुत्रवधू तथा पौत्र की हत्या की है। 

घटना के बारे में मंगलवार की सुबह उस समय पता चला जब राजीव के समधी ने अपनी लड़की से बात करने के लिए फोन किया। कई बार फोन करने पर घर के किसी भी सदस्य ने फोन नहीं उठाया। इस बीच वह खुद घर आ गये। उसने घर में आकर देखा तो मुख्य दरवाजा खुला था और खून से लथपथ लाशें पड़ी थीं। घटना की सूचना मिलते ही एडीसीपी समीर वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

उन्होंने बताया कि मृतकों में राजीव की पत्नी सुनीता, पुत्र आशीष, पुत्रवधू गरिमा तथा 13 वर्षीय पौत्र शामिल है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में इस बात के संकेत मिले हैं कि राजीव ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। आशंका जताई जा रही है कि घटना सोमवार की है। बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लापता राजीव की तलाश शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: आज दो चरणों में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी, कोरोना को लेकर बनाएंगे नई रणनीति, क्या फिर से Lockdown

यह खबर भी पढ़े: A Suitable Boy: तब्बू और ईशान खट्टर के बीच लिप-लॉक सीन को लेकर नेटफ्लिक्स के अफसरों के खिलाफ रीवा में शिकायत दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended