संजीवनी टुडे

अश्लील वीडियों बनाकर वायरल करने का आरोप में प्रोडेक्शन गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 17-05-2019 22:41:14


सादुलपुर। कस्बे के वार्ड 09 निवासी एक महिला के अश्लील वीडियों बनाकर वायरल करने के आरोप का मामले के आरोप में राजगढ थाना पुलिस ने लव जिहाद के आरोपी युवक को प्रोडेक्शन वारंट पर राजगढ उप कारागृह से गिरफ्तार किया है। डीवाईएसपी महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि पीडि़ता द्वारा दर्ज मामले में आरोपी युवक मनीरर हुसैन उर्फ साहिल को न्यायालय के आदेश के बाद शुक्रवार को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है जिसे शनिवार को पुनः न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जायेगा। 

यह था प्रकरण-

प्रकरण अनुसार युवक की पत्नी ने दर्ज मामले में बताया था कि मनीर हुुुसैन उर्फ साहिल निवासी रोहणी सैक्टर 04 विजय विहार फैज-02 नई दिल्ली हाल वार्ड 02 राजगढ की निवासी हूं तथा मेरी शादी 08 फरवरी 2019 को तीस हजारी कोर्ट आर्य समाज मंन्दिर में उक्त  हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार सम्पन हुई थी तथा बाद में मैं मेरे पति मनीर हुसैन के साथ कस्बा राजगढ में निवास कर रही हूं । इसके पश्चात शादी के 05-06 दिन बाद मुुझे मेरे पति मनीर हुसैन उर्फ साहिल ने मुझे बताया कि मैंने तुमसे हिन्दू बनकर विवाह किया है जबकि मैं मुुस्लमान धर्म से ताल्लुक रखता हंू तथा मै तुुमसे शादी करने से पूर्व भी शादी सूदा हूं। मेरी पहले वाली पत्नी भी जीवित है जो कश्मीर राज्य में रहती है।

मैं मुस्लिम धर्म के प्रचारकों द्वारा चलाये जा रहे लव जिहाद अभियान का कटटर सदस्य हूं जिसका उदेश्य हिन्दू लड़कियों को प्यार के झुठे जाल में फंसाकर व बड़े-बड़े सपने दिखाकर उनसे शादी करना है तथा जबरन मुझे धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूरन करता था, ज्यादा से ज्यादा शादियां  कर हिन्दू लड़कियों की जिन्दगी से खिलवाड़ कर उनकों मुस्लिम धर्म ग्रहण करवाने के उदेश्य से दवाब बनाया जाता है। मैं पूर्व में शादी शुदा हूूं तथा मुस्लिम हूं। मैने तुमसे यह बात जान बुझकर कर मैंने छुपाई थी। उक्त बातें साहिल द्वारा मुझे बताने पर मैंने तुमसे यह बात जान-बुझकर छुपाई थी। उक्त  बाते साहिल द्वारा मुझे बताने पर मैने साहिल को कहा कि तुमने धोखे में रखकर शादी की है मैं तुम्हारे साथ पत्नी के रूप में नहीं रहुंगी तथा परिवार वालो को बाते बता दूंगी।

इस पर साहिल ने कहा कि मंैने तुझे धोखे में रखकर मेरा धर्म व पूर्व विवाह को छिपाते हुए शादी की है अब तुम मेरी पत्नी हो। इस पर मैंने साहिल से शारीरिक सम्बंध बनाने एवं साथ रहने से मना किया तो उसने मुझे पिस्तोल दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए अपने मकान में राजगढ जबरन रोके रखा तथा बाहर नहीं जाने देता, खुद जाता तो कमरे के ताला लगाकर जाता व साहिल नशा करके जबरन मेरे साथ शारीरिक संम्बन्ध बनाता व पिस्तोल की नोक पर अप्रा$कृतिक मुख मैथून करवाता तथा मुझे हिन्दू धर्म की पाठ पुजा करने पर मारपीट करता। साहिल ने उसे धोखे में रखकर अपनी पूर्व शादी तथा धर्म छिपाकर दूसरा विवाह किया है और पिस्तोल की नोक पर जान से मारने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबन्ध व अप्राकृतिक मुख मैथून किया है। मनीर हुसैन ने लव जिहाद के उदेश्य से उसे धोखा देकर शादी करने का आरोप है। वहीं पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ज्ञात रहे कि उक्त लव जिहाद संगठन के इस युवक पर गत रोज भी कस्बे के वार्ड 09 निवासी एक महिला ने पुलिस थाना राजगढ में परिवाद पेश कर आरोपी के खिलाफ अश्लील वीडियों बनाकर वायरल करने के आरोप का मामला दर्ज करवाया था तथा दर्ज मामले में आरोप है कि सैयद मनीर हुसैन उर्फ साहिल पुत्र मजलूम हुसैन जाति मुस्लमान हॉल निवासी वार्ड 02 राजगढ  महिला के पुत्र के घर में किराये के मकान में रहता है का उनके घर आना जाना था। इसी के चलते मनीर हुसैन की उसकी पुत्री के साथ जान पहचान हो गई तथा उसके पुत्र व पुत्री के बीच सम्पति को लेकर मन मुटाव चल रहा है जिसका फायदा उठाने के लिए मनीर ने उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर एवं उसके परिवार को बदनाम करने के लिए उसकी पुुत्री का अश्लील वीडियों बनाकर वायरल कर दिया। जिस पर पुलिस ने जूर्म धारा 354सी भा.द.स. एवं अनुसूचित जाति जन जाति अत्याचार निवारण अधिनियम, आईटी एक्ट के अन्तर्गत मामला दर्ज किया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From crime

Trending Now
Recommended