संजीवनी टुडे

विधायक के भतीजे का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपये का इनाम घोषित, पुलिस की दबिश जारी

संजीवनी टुडे 14-08-2020 16:43:15

बंगलुरु में कांग्रेस विधायक के भतीजे का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपये का इनाम घोषित करने वाले शाहजेब की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।


मेरठ। बंगलुरु में कांग्रेस विधायक के भतीजे का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपये का इनाम घोषित करने वाले शाहजेब की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। उसके खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जा सकती है।

फलावदा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में रहने वाले शाहजेब रिजवी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था। इसमें उन्होंने इस्लाम के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले कांग्रेस विधायक के करीबी के सिर पर 51 लाख का इनाम घोषित किया है। उनका कहना है कि मुस्लिम समाज के सभी लोग चंदा एकत्र करके यह रकम जमा करेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बयान में शाहजेब कह रहा है कि रसूल की शासन में गुस्ताखी करने वाले इस बयान से उसे ठेस पहुंची है। इस कारण यह इनाम घोषित किया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार को उसकी तलाश में दो स्थानों पर दबिश दी।

एसपी देहात अविनाश पांडेय का कहना है कि इसमें पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज किया है। दबिश के दौरान आरोपित अपने घर पर नहीं मिला है वह फरार है। सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जरूरत पड़ी तो आरोपित के खिलाफ रासुका भी लगाई जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: ​इस स्वतंत्रता दिवस पर 'आत्मनिर्भरता' के संकल्प की जरूरत: राजनाथ

यह खबर भी पढ़े: नेपाल ने तेज किया दार्चुला से टिंकर को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण, सेना को सौंप काम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended