संजीवनी टुडे

नाबालिग से दुष्कर्म और अपहरण के जुर्म में जेल में बंद कैदी ने लगाई फांसी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 27-01-2020 20:08:36

उस पर करहिया थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप था। आरोपी के खिलाफ एक जनवरी को नाबालिग के साथ दुष्कर्म और अपहरण का केस दर्ज किया था


ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर के केन्द्रीय कारागार में बंद एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव आज सुबह जेल परिसर में एक पेड़ से लटका बरामद किया गया। कैदी पॉक्सो एक्ट का आरोपी था तथा हाल में बाल सुधार गृह से सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​मायावती ने योगी सरकार पर लगाया आरोप, CAA की खिलाफत कर रही महिलाओं के खिलाफ मुकदमे हों वापस

पुलिस सूत्रों के अनुसार नरोत्तम रावत जेल परिसर में स्थित एक पेड़ पर सुबह फांसी के फंदे पर लटका मिला। वह जिले के ईंटमा गांव का निवासी है। उस पर करहिया थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप था। आरोपी के खिलाफ एक जनवरी को नाबालिग के साथ दुष्कर्म और अपहरण का केस दर्ज किया था तथा 3 जनवरी को उसने खुद को पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया। नाबालिग होने के चलते उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया था, जहां से शुक्रवार को बालिग होने पर उसे सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया था।

कैदी के जेल में फांसी लगाने मामले में सेंट्रल जेल के 3 प्रहरियों को लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended