संजीवनी टुडे

तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर युवती पर शादी के लिए बनाया दबाव, मना करने पर किया ये हाल

संजीवनी टुडे 11-12-2019 22:22:55

मुंबई से सटे ठाणे जिले के एक 30 वर्षीय व्यक्ति को डोंबिवली से पुलिस ने एक 20 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में



ठाणे। मुंबई से सटे ठाणे जिले के एक 30 वर्षीय व्यक्ति को डोंबिवली से पुलिस ने एक 20 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत कचोरे गांव के आरोपी मोहित भोईर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

यह खबर भी पढ़ें: Google पर 2019 में सबसे ज्यादा क्या Search किया गया, ये रही पूरी जानकारी

भाेईर ने नौ दिसंबर को युवती को कल्याण के पास एक फार्म हाउस में ले गया और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के बाद युवती के समक्ष शादी करने का प्रस्ताव रखा। 

यह खबर भी पढ़ें: बड़ी खबर: नागरिकता बिल लोकसभा के बाद राज्यसभा में 125 मतों से पारित, लगी संसद की मुहर

पीड़िता ने जब आरोपी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो उसने उसे पीटा और जब लड़की ने वहां से भागने का प्रयास किया, तो उसने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया तथा उसके साथ मारपीट और बलात्कार किया। आरोपी ने इस घिनौने कृत्य की वीडियो फिल्म भी बनायी। बाद में, आरोपी ने लड़की के साथ किये गये कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended