संजीवनी टुडे

होटल में युवती की हत्या के मामले में प्रे​मी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 01-07-2019 17:41:34

सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी इंगलिशिया लाइन स्थित एक होटल में अजली पांडेय की हत्या के मामले का पर्दाफाश सोमवार को पुलिस ने कर दिया।


वाराणसी। सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी इंगलिशिया लाइन स्थित एक होटल में अजली पांडेय की हत्या के मामले का पर्दाफाश सोमवार को पुलिस ने कर दिया। हत्यारोपित युवती का प्रेमी ही निकला। उसे अंजली के चरित्र पर शक था, इसलिए उसने अंजली को होटल के कमरे में मार डाला और आराम से कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया।

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि 26 जून की शाम परेड कोठी स्थित होटल अर्जुन पैलेस के एक कमरे में देवरिया की रहने वाली अंजली पांडेय उर्फ पल्लवी पुत्री सतीश चन्द्र पांडेय का शव मिला था। छानबीन में पता चला कि युवती के साथ ठहरा हुआ युवक सभी सामान के साथ गायब है। छानबीन में सामने आया कि देवरिया के बसियावां निवासी अमीश तिवारी होटल में पहले आया था। युवती के हत्या में तस्वीर साफ होते ही सिगरा पुलिस अमीश की गिरफ्तारी के लिए जुट गई। 

सोमवार को सिगरा पुलिस को सूचना मिली कि अमीश लहरतारा ​स्थित सनबीम स्कूल के पास मौजूद है और यहां से कहीं भागने के फिराक में है। पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उसे दबोच लिया। पूछताछ में अमीश ने बताया कि अंजली उस पर शादी करने के लिए लगातार दबाब बना रही थी। उसे शक था कि अंजली का अन्य लोगों से भी सम्बन्ध है। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था। होटल में भी अंजली शादी के लिए दबाब बना रही थी। झगड़े के बीच ही उसने अंजली की गला दबा हत्या कर दी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended