संजीवनी टुडे

प्रतापगढ़ में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 15-07-2019 14:20:39

मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी।


प्रतापगढ़। जेठवारा थाना क्षेत्र में प्रतापगढ़-मोहनगंज मार्ग पर सोमवार सुबह लगभग 11 बजे मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। 

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। अधिवक्ता की हत्या से साथी वकीलों में आक्रोश है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक एस आनंद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गहनता से पड़ताल शुरू की है।

जेठवारा थाना क्षेत्र मे जेठवारा पेट्रोल पंप स्थित सोनपुर जंगल के पास मोटसाइकिल से कचहरी जा रहे अधिवक्ता प्रणव मिश्रा उर्फ ओम (42) निवासी ढिंगवश थाना लालगंज को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। अधिवक्ता की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, जहां सड़क पर अधिवक्ता का खून से लथपथ शव पड़ा  था। 

लोगों की सूचना पर जेठवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए। अधिवक्ता के पास मिली फाइलों से उसकी पहचान हो सकी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी और फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है । 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended