संजीवनी टुडे

थाना हापुड़ देहात पुलिस ने दो तस्कर बंदी बनाए, सात किलो गांजा और तमंचा बरामद

संजीवनी टुडे 04-07-2020 22:04:41

थाना हापुड़ देहात पुलिस ने दो तस्कर बंदी बनाए, सात किलो गांजा और तमंचा बरामद


हापुड़। थाना देहात पुलिस ने शनिवार को दो लोगों को बंदी बना कर उनसे सात किलो गांजा, एक तमंचा और एक चाकू बरामद किया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जनपद में पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के आदेश पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले असमाजिक तत्वों को बंदी बनाने का अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत शनिवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना हापुड़ देहात प्रभारी राजेश कुमार भारती के नेतृत्व में उपनिरीक्षक नवीन गौतम तथा अन्य पुलिसकर्मियों ने इन्द्रगढ़ी में ताराचन्द इन्टर काॅलेज के निकट संदिग्ध रूप से आ रहे दो लोगों को बंदी बना लिया। 

तलाशी लिए जाने पर उनसे सात किलो अवैध गांजा, एक तमंचा और एक चाकू बरामद किया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम थाना सिम्भावली के गांव मुरादपुर निवासी जानू उर्फ जान मोहम्मद और कोतवाली हापुड़ के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी नदीम बताए।
उन्होंने बताया कि जानू उर्फ जान मोहम्मद पर थाना हापुड़ देहात में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत पहले से भी एक मुकदमा दर्ज है। इस मामले में भी पुलिस को उसकी तलाश थी। इसके अतिरिक्त थाना सिम्भावली में भी उस आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कई मुकदमे दर्ज हैं।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को पूछताछ के लिए बुलाया? अब एक्ट्रेस का आया ये जवाब

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी के अचानक बॉर्डर पर पहुँचाने को लेकर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रधानमंत्री के लद्दाख दौरे से ऊंचा होगा वीर सैनिकों का मनोबल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended