संजीवनी टुडे

पुलिस ने दो थानाक्षेत्रों में पकड़ी 40 लाख की शराब

संजीवनी टुडे 10-07-2019 17:51:04

पुलिस ने मंगलवार देर रात दो ट्रकों में ले जायी जा रही करीब 40 लाख रुपये की शराब समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।


एटा। कोतवाली देहात व निधौलीकलां पुलिस ने मंगलवार देर रात दो ट्रकों में ले जायी जा रही करीब 40 लाख रुपये मूल्य की 645 पेटी अवैध शराब समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली देहात पुलिस व स्वाट टीम देर रात करीब दो बजे निधौलीकलां तिराहा से वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई। पुलिस ने तलाशी के दौरान 22 लाख रुपये मूल्य की 360 पेटी शराब बरामद की। यह शराब ट्रक में लदे कांच के स्क्रैप के नीचे रखी गयी थी। मौके से हरियाणा के झज्जर जिले के बेरी थानाक्षेत्र के डीधल निवासी नवीन पुत्र सुभाष व हरियाणा के ही फतेहाबाद जिले के भूना थानाक्षेत्र के दहमान निवासी रविन्द्र पुत्र धूपसिंह को गिरफ्तार किया गया। 

वहीं, स्वाट टीम ने निधौलीकलां पुलिस के साथ मिलकर की गयी कार्रवाई में देर रात क्षेत्र के पलिया चौराहे से ट्रक को कब्जे में ले लिया। तलाशी लेने पर गिट्टी के ढेर के नीचे छिपाकर रखी करीब 18 लाख रुपये मूल्य की 285 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में पकड़े गये हरियाणा के रोहतक जिले के अजायब निवासी मोहित पुत्र सुरेश व हरियाणा के ही झज्जर जिले के लाइनपार बहादुरगढ़ निवासी विनोद पुत्र सुरेश को गिरफ्तार किया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह शराब हरियाणा के पलवल से लखनऊ ले जाने के लिए लोड कराई गयी थी। पुलिस ने इस मामले में झज्जर निवासी रवि व लाइनपार बहादुरगढ़ निवासी मनीष पुत्र रनवीर को भी चिन्हित किया है, जिनकी तलाश कराई जा रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From crime

Trending Now
Recommended