संजीवनी टुडे

अपराधियों के बयान पर पुलिस ने फिर से शुरू की पीएनबी लूट की जांच

संजीवनी टुडे 04-07-2020 22:12:09

अपराधियों के बयान पर पुलिस ने फिर से शुरू की पीएनबी लूट की जांच


पटना। पंजाब नेशनल बैंक में  52 लाख रुपए की डकैती मामले में  शुक्रवार को गिरफ्तार पांच डकैतों  के बयान पर पटना पुलिस एक बार फिर से पूरे मामले की जांच करेगी । पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि अपराधियों के बयान और बैंक के एफआईआर में तालमेल नहीं है, इसी कारण पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया गया है। 

दरअसल, शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक में हुई डकैती मामले में अपराधियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि हम लोगों ने बैंक से 47 लाख रुपए लूटे हैं जबकि बैंक के अधिकारियों ने 52 लाख रुपए की  लूट का मामला दर्ज कराया था। यह लूट 22 जून को हुई थी।  5 लाख रुपए के अन्तर के मामले का पटना पुलिस जांच करेगी। एसएसपी के निर्देश पर पटना पुलिस की टास्क फोर्स शनिवार को बैंक के अधिकारियों से पूछताछ भी की  है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि लुटेरे झूठ बोल रहे हैं या फिर बैंक के अधिकारियों ने ही लूट के क्रम में पैसे का इधर उधर किया है। बताते चलें कि पुलिस को अभी तक लूट के  33  लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। 

कंकड़बाग और श्रीकृष्णापुरी थाना  पुलिस ने की पूछताछ
शनिवार को गिरफ्तार अपराधियों से कंकड़बाग और श्रीकृष्णापुरी पुलिस ने पूछताछ की । इन अपराधियों पर दोनों थाना क्षेत्र में लूटपाट और हत्या के प्रयास के  मामले  दर्ज हैं । बहरहाल इनको शनिवार की शाम में जेल भेज दिया गया है। लेकिन, कंकड़बाग पुलिस का कहना है कि हमने  इन्हें  फिर से कोर्ट से  रिमांड पर लेने की मांग की  है। रिमांड पर इनके मिलते ही कई और मामले का खुलासा हो जायेगा।   

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को पूछताछ के लिए बुलाया? अब एक्ट्रेस का आया ये जवाब

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी के अचानक बॉर्डर पर पहुँचाने को लेकर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रधानमंत्री के लद्दाख दौरे से ऊंचा होगा वीर सैनिकों का मनोबल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended