संजीवनी टुडे

लापता किशोर को दो आरोपितों के साथ पुलिस ने किया बरामद

संजीवनी टुडे 04-04-2020 21:33:54

जिले के दोघट थाना क्षेत्र के दोघट कस्बे से एक सप्ताह पूर्व लापता किशोर को पुलिस ने भड़ल गांव निरपुड़ा तिराहे से दो युवकों के साथ बरामद कर लिया।


बड़ौत। जिले के दोघट थाना क्षेत्र के दोघट कस्बे से एक सप्ताह पूर्व लापता किशोर को पुलिस ने भड़ल गांव निरपुड़ा तिराहे से दो युवकों के साथ बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक किशोर को बेचने के लिए ले गए थे। लेकिन बेचने से पूर्व ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।  दोघट कस्बे से गत 29 मार्च को अनिल का लड़का देव लापता हो गया था जिसमें लापता किशोर के दादा दिलावर पुत्र जिले सिंह ने दो युवकों को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि दोनों युवक उसके पोते को बहला फुसलाकर ले गए हैं। 

एसओ दोघट रमेश सिंह ने बताया कि शनिवार को भड़ल गांव में दो युवक एक किशोर के साथ खड़े दिखाई दिए जो पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने तीनों को थाने लाकर पूछताछ की। दोनों युवकों ने अपना नाम अरविंद पुत्र ब्रजपाल निवासी दोघट और कुलदीप उर्फ कर्ण पुत्र प्रवेश लंबा पिंड पंजाब का रहने वाला बताया। उन्होंने बताया कि उनके साथ कस्बा दोघट निवासी किशोर देव है। जिसे वे बाहर बेचने के लिए ले जा रहे थे। उनकी योजना देव को किसी चाय आदि की दुकान पर बेचने की थी। वे पहले इसे लेकर रुड़की हरिद्वार आदि स्थानों पर रहे। लेकिन लॉकडाउन के कारण बाहर से क्षेत्र में आये थे। लेकिन यहां पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने किशोर को उनके परिजनों को सौंप दिया और गिरफ्तार युवकों को जेल भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच ऊना पहुंची दुबई की महिला, मचा हड़कंप

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्रः बुजुर्ग कोरोना मरीजों का चिन्हित अस्पतालों में होगा इलाज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended