संजीवनी टुडे

दुपहिया वाहन चोर गिरोह के खिलाफ पुलिस को मिली कामयाबी

संजीवनी टुडे 20-01-2019 23:10:00


झुंझुनू। चिड़ावा वृत क्षेत्र में सर्द मौसम का फायदा उठा वाहन चोरियों को अंजाम दे रहे शातिर वाहन चोर गिरोह के खिलाफ पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित टीम का नेतृत्व कर रहे सूरजगढ़ थानाधिकारी कमलेश चौधरी की टीम ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिर वाहन चोरो के साथ एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

मामले के खुलासा करते हुए चिड़ावा डीवाईएसपी प्रताप मल केडिया ने कहा की पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चोरियों की रोकथाम के लिए पुलिस मजबूती के साथ गश्ती कर रही है शनिवार रात्री के मध्य सूरजगढ़ थानाधिकारी कमलेश चौधरी अपनी टीम के साथ सूरजगढ़ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे इसी दौरान  बोलेरो गाड़ी में चार युवक एक बाइक के साथ संदिग्ध अवस्था में मिले। जिनकी गतिविधियां संदिग्ध पाए जाने पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया और आरोपियों से गहनता से पूछताछ की तो आरोपीयो चोरी की वारदातों का कबूलनामा किया। 

प्रताप मल केडिया ने बताया की पकड़े गए सभी आरोपी पचेरी कलां गांव के रहने वाले गोविन्द सोनी, अजय राजपूत, जयसिंह राजपूत, अजीतसिंह राजपूत और विकास उर्फ चिन्टू कुमावत है पकड़े गए आरोपियों की उम्र 19 से 23 वर्ष के मध्य है। इनसे पुलिस ने पांच दुपहिया वाहन और बोलेरो गाड़ी एक गैस सिलेंडर बरामद किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

केडिया ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से बरामद बाइक चिड़ावा वृत के सुल्ताना व चिड़ावा के साथ हरियाणा के महेंद्रगढ़ से चोरी की हुई बताई गई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वाहन चोरियों के खुलासे के प्रयास में जुट गई है। केडिया ने बताया पुलिस आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी।

More From crime

Trending Now
Recommended