संजीवनी टुडे

पुलिस पर महिला को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप

संजीवनी टुडे 14-03-2019 10:02:37


नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी की समयपुर बादली थाना पुलिस पर बुधवार को एक महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है। महिला के परिजनों ने पुलिस पर हत्या करने और रिश्वत लेने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने परिजनों के सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का नाम शबीना है। वह भलस्वा डेरी इलाके में रहती थी। बुधवार सुबह करीब छह बजे शबीना अपनी महिला साथियों के साथ बादली स्थित कूकर बनाने वाली एक फैक्ट्री में घूसी थी। फैक्टरी में लोगों ने शबीना और उसकी एक साथी अफसाना को पकड़ लिया। इस दौरान उसकी बाकी साथी मौके से भाग गईं। लोगों ने दोनों की चोरी के शक में बुरी तरह से पिटाई कर दी। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को थाना लाने पर दोपहर को शकीना की छाती में दर्द होने लगा। उसे तुरंत बाबा साहेब अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शबीना के परिवार वालों को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही शबीना के परिवार वालों ने थाने में जमकर हंगामा किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

परिजनों ने बताया कि शबीना पर लगाया गया चोरी का आरोप गलत है। वह अफसाना के साथ कूड़ा बीनने गई थी। जिनको पुलिस ने चोरी के शक में पकड़ा था। थाना लाकर उनकी पिटाई की, छोड़ने के लिए कई हजार रुपये मांगे। पुलिस को पैसे भी दे दिए, लेकिन शबीना की इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस जांच कर रही। 

More From crime

Trending Now
Recommended