संजीवनी टुडे

प्रेमिका के भैसूर का गला काटने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 30-06-2020 21:24:39

प्रेमिका के भैसूर का गला काटने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


रामगढ़। प्रेमिका के भैसूर का गला काटने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी के बाद वेस्ट बोकारो बिरहोर टोला से मधुआ बिरहोर हत्या कांड का उद्भेदन भी हो गया है। थाना प्रभारी पशुपति नाथ राय ने बताया कि  मधुआ बिरहोर (50) की हत्या विगत 24 जून की रात को उसके घर के बरामदे में ही हो गई थी। इसमें मृतक के चचेरे भाई की विधवा पत्नी अनु देवी के आशिक बीरेंद्र गंझू (26) आरोपी था। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। हत्या के बाद से पुलिस और बीरेंद्र गंझू के बीच चल रहे लुकाछिपी का खेल ख़त्म हो गया। पुलिस ने हत्यारोपी बीरेंद्र गंझू को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। 

पशुपतिनाथ राय ने बताया कि हत्या के अनुसंधान के क्रम में आरोपी बीरेंद्र गंझू की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में मुखबिरों ने सूचना दी कि बीरेंद्र गंझू सोमवार को अपने अग्रिम जमानत के लिए रामगढ़ कोर्ट परिसर में देखा गया है, जहां उसकी जमानत खारिज की जा चुकी थी। ओपी क्षेत्र के सारूबेड़ा से हमने उसे धर दबोचा। मंगलवार को उसे कांड संख्या 115/2020 भादवि की धारा 302 के तहत जेल भेज दिया गया। 

गौरतलब है की गत 24 जून की रात बीरेंद्र गंझू ने मधुआ बिरहोर को सोते हुए टांगी  से वार कर हत्या कर फरार हो गया था। 25 जून की सुबह जब मधुआ बिरहोर का लहूलुहान मृत शरीर लोगों ने देखा तो पुलिस को ख़बर की थी।

यह खबर भी पढ़े: पोम्पिओ ने उइगरों की जबरन नसबंदी की रिपोर्ट को 'चौंकाने वाला' बताया

यह खबर भी पढ़े: चीन से तनाव के बीच आज शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, Amit Shah ने ट्वीट कर लोगों से की ऐसी अपील

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended