संजीवनी टुडे

पुलिस ने लूटा गया रिफाइंड व टैंकर बरामद कर पांच लोगों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 22-10-2020 15:17:25

रिफाइंड से भरे टैंकर लूट ले जाने की घटना का गुरुवार को खुलासा करते हुए लुटेरे व लुटे का रिफाइंड खरीदने वाले गोदाम मालिक समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया।


शाहजहांपुर। सदर बाजार व रौजा पुलिस की संयुक्त टीम ने विगत दिनों निगोही क्षेत्र में बदमाशों द्वारा रिफाइंड से भरे टैंकर लूट ले जाने की घटना का गुरुवार को खुलासा करते हुए लुटेरे व लुटे का रिफाइंड खरीदने वाले गोदाम मालिक समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक एस आंनद ने बताया कि, जनपद रामपुर के थाना विलासपुर क्षेत्र के ग्राम मुल्लाखेडा निवासी टैंकर चालक हरप्रीत बीते सोमवार को पीलीभीत स्थित मोदी नेचुरल से रिफाइंड आयल लेकर शाहजहांपुर के आशीष एण्ड ब्रदर्श के यहां जा रहा था। रात में निगोही क्षेत्र में टिकरी गांव से पहले कार सवार कुछ बदमाशों ने टैंकर के आगे कार लगाकर टैंकर को रुकवा लिया। बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट की और असलहों के बल पर चालक को बंधक बना लिया और टैंकर लूट ले गए। इसके बाद बदमाशों ने हाथ पांव बांध कर चालक को हरदोई क्षेत्र के बेहटा गोकुल क्षेत्र में छोड़ दिया और रिफाइंड से भरा टैंकर लेकर रफूचक्कर हो गए। चालक हरप्रीत ने बुधवार को घटना की तहरीर पुलिस दी। 

आनंद ने बताया कि घटना के खुलासे व लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। टीम लुटेरों की तलाश कर रही थी। बीती देर रात सदर बाजार व रौजा पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर रामचंद्र मिशन क्षेत्र के मोहल्ला दलेलगंज निवासी दानिश खां, कांट क्षेत्र के ग्राम उमराह निवासी सवील खां तथा सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला पक्का तालाब बाडू जाई प्रथम निवासी महफूज आलम को लूट में प्रयुक्त की गई कार व अवैध हथियारों के साथ लोधीपुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने लुटेरों की निशानदेही पर रौजा के औधोगिक क्षेत्र में स्थित नेहा इन्टरप्राइजेज के आयल गोदाम पर दबिश दी और लुटे गया रिफाइंड बरामद करते हुए रिफाइंड खरीदने वाले मसीदगंज निवासी अनिल गुप्ता तथा पक्का तलाव वाडूजई प्रथम निवासी अमीर को भी गिरफ्तार कर लिया।

एसपी एस आंनद के अनुसार, लुटेरों के एक साथी बहादुरपुर पट्टी निवासी अय्याज उर्फ अजीम तथा गोदाम मालिक अनिल का बेटा रितेश फरार हो गए हैं। पुलिस टीम दोनों आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended