संजीवनी टुडे

पुलिस ने पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-09-2020 06:58:44

पुलिस ने पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार


नई दिल्ली। दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने राजपार्क इलाके में स्थित ऑनलाइन कंपनी के लिए सामान सप्लाय करने वाली एक कंपनी में डकैती करने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों पर डकैती, हत्या, हत्या का प्रयास, लूट सहित कई मामले दर्ज हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने तीन पिस्टल, 14 कारतूस, 20 हजार रुपये, पांच पहचान पत्र, सोने की चेन, चांदी के जेवरात, तीन मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल एक स्विफ्ट डिजायर कार, बुलेट और स्कूटी बरामद की है। एक बदमाश ने तो मौजमस्ती के लिए अपने जीजा के घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 

जिला पुलिस उपायुक्त देवेंद्र आर्या ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान जहांगीरपुरी निवासी आकाश, मुकुंदपुर निवासी प्रमोद, श्रद्धानंद कालोनी निवासी कमल किशोर, रवि और कृष्णा नगर निवासी विजय माथूर के रूप में हुई है। आकाश गैंग के सरगना है और उसके खिलाफ भलस्वा डेयरी थाने में हत्या, हत्या का प्रयास और लूटपाट का मामला दर्ज है। बुधवार को सुब्रत पार्क चौकी प्रभारी दिनेश बेनीवाल को बदमाशों को आने की सूचना मिली थी। कार से पहुंचे बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि कमल राजा पार्क स्थित निंजा कंपनी में ड्राइवर रह चुका था। 

उसे पता था कि कंपनी का कैशियर 8-10 लाख रुपये लेकर आता है। यह बात उसने अशोक से बतायी और अशोक ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। जांच में पता चला कि बदमाश मौज मस्ती करने के लिए वारदात को अंजाम देते हैं। विजय ने अपनी बहन के घर में पार्र्टी की और पार्टी के दौरान जीजा के पैग में नशे की दवा देकर घर से लाखों के जेवरात चोरी कर फरार हो गया। इस बाबत उसकी बहन ने विजय विहार थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवायी है। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी से दस मामले सुलझाने का दावा किया है। 

यह खबर भी पढ़े: ‘रेल रोको’ आंदोलन: फिरोजपुर डिवीजन ने 26 सितम्बर तक विशेष ट्रेनों का परिचालन किया रद्द

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended