संजीवनी टुडे

हाजीपुर में हथियार के साथ पांच अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

संजीवनी टुडे 21-09-2019 11:20:06

बिहार के वैशाली जिले में नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र मुहल्ले में एक मकान पर छापेमारी कर पुलिस ने हथियार के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।


हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले में नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र मुहल्ले में एक मकान पर छापेमारी कर पुलिस ने हथियार के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) राघव दयाल ने आज यहां बताया कि कल देर रात सूचना मिली थी कि रामभद्र मुहल्ले में राहुल कुमार राय के मकान में कुछ अपराधी इकट्ठा होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करने के लिये पुलिस टीम का गठन किया गया।

यह खबर भी पढ़ेमऊ में जमीन विवाद में पति-पत्नी की हत्या,मुख्य हमलावर को भी मार दिया

 दयाल ने बताया कि पुलिस टीम ने मुहल्ले की घेराबंदी कर मकान में छापेमारी की। उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में राहुल कुमार राय, अरविंद कुमार राय, अशोक कुमार सिंह, कमल किशोर राय और महेश पासवान शामिल हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, एक देसी कट्टा और चार कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस इन अपराधियों से पूछताछ कर रही है। इसके बाद इन सबको जेल भेज दिया जाएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended