संजीवनी टुडे

फरार हत्यारोपी इनामी मां-बेटा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-08-2019 18:42:10

इनामी हत्यारोपी महिला और उसके बेटे को सोमवार को स्याना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।


बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने तीन साल से फरार चल रही इनामी हत्यारोपी महिला और उसके बेटे को सोमवार को स्याना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्वाट एवं सर्विलांस प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार गौड पुलिस बल के बदमाशों की तलाश में गस्त पर थे। 

यह खबर भी पढ़ें: देवबंद में देह व्यापार का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

इस बीच स्याना क्षेत्र के भडकाऊ पुलिया गांव पर पहुंचे पर मुखबिर से सूचना मिली कि नरसैना क्षेत्र में तीन साल पहले हुई हत्या की घटना में वांछित 25000-25000 रूपये के इनामी बसीबांगर से ग्राम चंदियाना होते हुए राजस्थान जाने की फिराक में है। उन्होंने बताया कि सूचना पर गौड बताये स्थान पर पहुंचे और बसीबांगर गांव के घेराबन्दी कर हत्यारोपी महिला बसी बांगर निवासी कौशाल्या बावरिया और उसके पुत्र सुन्दर बावरिया उर्फ अमरसिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने बताया कि 10 मई 2016 को सुन्दर उर्फ अमरसिंह, कौशल्या, दीपक और रमेश के साथ मिलकर अपने ही गांव के संजय की चाकू से प्रहार करके हत्या कर दी गयी थी । इस घटना के आरोपी दीपक और रमेश को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। फरार चल रही कौशल्या और सुन्दर की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। दोनों हत्यारोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended