संजीवनी टुडे

कुलगाम से पुलिस ने 8 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीले पदार्थ बरामद

संजीवनी टुडे 25-11-2020 18:49:10

कुलगाम से पुलिस ने 8 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीले पदार्थ बरामद


कुलगाम। कुलगाम पुलिस ने शहर से आठ नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीले पदार्थ बरामद किये है।बुधवार को पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि 24 और 25 नवंबर की आधी रात के बाद काजीगुंड को पार करते हुए डलवाच में लगाए गए नाके पर दो वाहनों नम्बर जेके17-6970 और जेके02बीई-6782 को तलाशी के लिए रोका। 

इन दोनों वाहनों में आठ व्यक्ति मौजूद थे। अधिकारी के अनुसार जाँच के दौरान पुलिस ने कच्चे रूप में 39 किलो चरस और ठोस रूप में 70 ग्राम चरस बरामद की।उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाना काजीगुंड में स्थानांतरित कर दिया गया है। अपराध के लिए इस्तेमाल किए गए वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान साकीब अली जरगर निवासी ज़ियारत गली किश्तवाड, वसीम मोहम्मद त्राग निवासी मिली पेड किश्तवाड, अब्दुल मुजीब खांडे निवासी सारागवाड़ी केकिरी किश्तवाड, अब्दुल अहद मलिक और अब्दुल राशिद मलिक दोनों चौकी बड़वानी और दानिश बदवानी, तौहीद फैयाज मखदूमि, नाज़िर अहमद डार, सभी निवासी शोडा गली काजीगुंड के रूप में हुई है।पुलिस स्टेशन काजीगुंड में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।

यह खबर भी पढ़े: पद के लालची नहीं थे अहमद पटेल : राज ठाकरे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended