संजीवनी टुडे

पुलिस की गिरफ्त में आया BJP का फरार नेता, हत्या सहित 30 आपराधिक मामलों का था आरोप

संजीवनी टुडे 17-09-2019 22:25:41

अनिल देव पर जुलाई 2018 में सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल के पास रविशंकर नामक युवक को गोली मार कर जख्मी करने का आरोप है।


बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व एपीपी अनिल देव को हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया है। अनिल देव बरसों से फरार चल रहे थे। 

यह खबर भी पढ़ें: कोर्ट में जज ने पूछा किसके साथ रहना चाहती हो? फिर बेटी ने दिया ऐसा जवाब की एक-दूजे के हो गए पति-पत्नी

अनिल देव पर जुलाई 2018 में सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल के पास रविशंकर नामक युवक को गोली मार कर जख्मी करने का आरोप है। बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा के रहने वाले अनिल देव पर इस मामले के अलावा लगभग 30 मामले पहले से भी दर्ज हैं। 

दरअसल सिंघौल थाना पुलिस को सूचना मिली थी अनिल देव अपने एक साथी को हत्या के मामले में गवाही दिलाने कोर्ट आया हुआ है। इस सूचना पर देर शाम कोर्ट से निकलने के बाद अनिल देव को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अनिल देव ने बताया कि पुलिस ने उन्हें हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया है उन्हें साजिश के तहत इस केस में फंसाया गया है जबकि जिस युवक को गोली लगी थी वह अपराधी प्रवृत्ति का था और उसके अपने विवाद में घटना हुई थी। 

अनिल देव ने कहा कि मेरे भाई की हत्या की गई, बेटे पर जानलेवा हमला किया गया और मुझे भी गोली मार दी गई थी जिसमें पैर कट गया लेकिन आज सभी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, वहीं मुझे झूठा मामला में फंसा दिया गया जिसमें पुलिस मुझे गिरफ्तार किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा के बेड के नीचे छिपकर युवक कर रहा था ऐसा काम, देखकर लड़की की निकल गई चीख!

बता दे कि , गिरफ्तार अनिल देव भाजपा के वरिष्ठ नेता के साथ-साथ पूर्व एपीपी रहें हैं और पहले से भी उन पर दो दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended