संजीवनी टुडे

पन्ना: अंधविश्वास के चलते मां ने ही ले ली अपने जवान बेटे की बलि

संजीवनी टुडे 22-10-2020 14:03:49

अंधविश्वास के चलते एक मां द्वारा अपने ही जवान बेटे की बलि लिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।


पन्ना। अंधविश्वास के चलते एक मां द्वारा अपने ही जवान बेटे की बलि लिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने सोते समय अपने बेटे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोहनी में एक मां ने अंधविश्वास के चलते बुधवार रात अपने 24 वर्षीय बेटे की बलि ले ली। रात 2.30 बजे के बाद घर के बाकी सदस्य जब गहरी नींद में सो रहे थे, तभी मां ने सोते हुए बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक महिला को करीब दो तीन साल से देवी देवता सवार होते थे औऱ उस समय वह बलि लेने की बात किया करती थी। महिला के इस रवैये से परिवार व गांव वाले हमेशा दहशत में रहते थे। महिला का इलाज भी परिजनों ने कई बार करवाया लेकिन महिला को देवी देवता आना बंद नही हुआ।

बीती रात महिला के ऊपर देवी-देवता सवार हो गए और वह झूम रही थी तथा बलि लेने की बात कर रही थी। जैसे-तैसे महिला को परिवार वालों ने शांत कराया। इसके बाद परिवार के लोग सो गए। लेकिन महिला ने मौका पाते ही रात ढाई बजे सोते समय अपने सगे बेटे पर कुल्हाड़ी से कई वार किये जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

गांव के लोगों ने गुरुवार सुबह घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पन्ना भिजवा दिया है। महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के 1456 नए मरीज, कुल मामलों की संख्या हुई 2,27,580

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended