संजीवनी टुडे

पतरघट ओपी क्षेत्र में अपराधियों का तांडव,हवाई फायरिंग से दहशत

संजीवनी टुडे 01-12-2020 18:43:37

पतरघट ओपी क्षेत्र में अपराधियों का तांडव,हवाई फायरिंग से दहशत


सहरसा। जिले के पतरघट ओपी के मधेपुरा- अतलखा मुख्य मार्ग स्थित कपसिया चौक पर मंगलवार को दिन दहाड़े तीन बाइक सवार अपराधियों ने हवा में चार चक्र गोली कर दहशत फैला भाग गये। सूचना पर कहरा मोड़ पर गश्ती कर रही पुलिस बल कपसिया चौक पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेकर अपराधियों के भागने की दिशा में पिछा किया। लेकिन भागने में सफल रहा।

कपसिया चौक स्थिति दुकानदारों व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक पर तीन की संख्या की सवार अपराधियों की।बाइक में कपसिया चौक पर धबौली की तरफ से आ रहे एक बाइक सबार का बाइक सट गया। उसी पर कहासुनी हुई। निर्दोश बाइक सवार को अपराधियों ने गाली गलौज करते मारपीट करना शुरू कर दिये। जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया। इसी पर अपराधियों ने मोबाइल से अन्य सहयोगियों को बुलाया। तब तक निर्दोष बाइक सवार को स्थानीय लोगों ने भगा दिया।

गोलीबारी की घटना में कई लोग बाल-बाल बच गये। दूसरी घटना पतरघट मुख्य चौक व पीएचसी रोड में भी वाईक सवार अपराधियों का तांडव रहा। स्थानीय लोगो के अनुसार मंगलवार को दिन के लगभग दो बजे दो वाईक पर सवार तीन अपराधियों ने पतरघट मुख्य चौक पर दो तथा पीएचसी रोड में दो चक्र फायरिंग कर दहशत फैला दिया। पतरघट पुलिस को सूचना दी गई लेकिन चार घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुची। दुकानदारों ने कहा कि अपराधियों में पुलिस का भय समाप्त हो गया है। अगर पतरघट पुलिस द्वारा अंकुश नहीं लगाया जाता है तो किसी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

यह खबर भी पढ़े: रेलगाड़ियों के संचालन पर भी कोरोना का बुरा प्रभाव, 50 प्रतिशत गाड़ियां ही पटरी पर दौड़ रहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended